अमृता फडणवीस के नए गाने को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने कर दिया डिसलाइक

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 09:41 PM IST
  • अमृता फडणवीस का मराठी गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया.इस गाने के बारे में अमृता ने सोशल मीडिया पर बताया था. इस गाने को टी-सीरीज मराठी ने लॉन्च किया है.
अमृता फडणवीस के नए गाने को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने कर दिया डिसलाइक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का मराठी गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया. लेकिन इस वीडियो पर लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स आने लगे. दरअसल, अमृता फडणवीस एक सिंगर भी हैं. उनका एक नया गाना 'तिला जगू द्या' नाम से रिलीज हुआ है. इस गाने के बारे में अमृता ने सोशल मीडिया पर बताया था. इस गाने को टी-सीरीज मराठी ने लॉन्च किया है.

ये गाना महिलाओं के सशक्तीकरण पर आधारित है. लेकिन ये गाना लगता है दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. यूट्यूब पर लोग इस गाने पर डिसलाइक्स आने लगे. सोशल मीडिया पर टिप्पणी भी कर रहे हैं. फिलहाल इस गाने का मराठी वर्जन रिलीज हुआ है.अमृता फडणवीस अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार अपनी मराठी गाने पर आए डिसलाइक्स को लेकर खबरों में है. गाने पर अबतक 38 हजार लोगों ने नापसंद किया है. लोग इस कमेंट भी कर रहे हैं.

कविता कौशिक हैं अपनी निगेटिव इमेज को लेकर परेशान, सलमान के लेकर कह डाली ये बात

बता दें, शिवसेना ने भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस की ‘शव सेना’ संबंधी टिप्पणी के लिए शुक्रवार को आलोचना की और कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि वर्णमाला का हर अक्षर महत्वपूर्ण होता है. अमृता ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना पर हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनावों में उसके खराब प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया और उसे ‘शव सेना’ कहा था.

अन्य खबरें