सुशांत सिंह केस में देवेंद्र महाराष्ट्र सरकार और पुलिस से मांगे माफी- गृहमंत्री

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 02:14 PM IST
  • महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार और पुलिस को बदनाम करने के लिए माफी मांगनी चाहिए. 
सुशांत सिंह केस में देवेंद्र महाराष्ट्र सरकार और पुलिस से मांगे माफी- गृहमंत्री अनिल देशमुख

सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए कहा कि मुंबई पुलिस को बदनाम करने वाले 80 हजार अकाउंट्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कहा कि एम्स के 7 सीनियर डॉक्टर और कूपर अस्पताल के 5 डॉ़क्टरों की रिपोर्ट में किसी भी तरह से हत्या की बात नहीं कही गई है. क्या अब भी सभी सीबीआई की फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अमेरिका की मिशिगन यूनिवर्सिटी की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीजेपी सरकार ने मीडिया चैनल्स के साथ मिलकर साजिश रची है. महाराष्ट्र सरकार और छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य समेत मुंबई पुलिस को नीचा दिखाने के लिए साजिश की गई. मुंबई पुलिस ने अपना काम अच्छे तरह से किया है. 

रिया और शौविक की जमानत अर्जी खारिज, न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

गृहमंत्री ने कहा कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की है. इसी के साथ उन्होनें पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि क्या वह उनके प्रचार-प्रसार में जाएंगे. 

सुशांत केस: मुंबई पुलिस को गाली देने में 80000 फेक एकाउंट, विदेश से चला कैंपेन

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सोशल मीडिया के फेक अकाउंटस की जांच साइबर सेल करेगा और इन लोगों को महाराष्ट्र की जनता कभी माफ नहीं कर पाएगी.

अन्य खबरें