CBI से महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने पूछा- सुशांत की हत्या हुई थी या आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 04:43 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने के करीब होने जा रहा है, लेकिन उनके मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई नतीजा सामने नहीं आ पाया है. अब इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने CBI पर निशाना साधा है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई करने में लगी हुई है, ऐसे में अनिल देशमुख जो महाराष्ट्र के गृह मंत्री हैं उन्होंने CBI पर निशाना साधते हुए तीखे सवाल भी पूछे हैं. इस केस के बारे में बात करते हुए अनिल देशमुख ने कहा सीबीआई के नतीजे का सुशांत सिंह राजपूत केस में लोग इंतजार करने में लगे हुए हैं. एएनआई से बात करते हुए अनिल देशमुख ने कहा पूछा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, ये हत्या है या फिर आत्महत्या. 

उन्होंने आगे कहा कि काफी बेहतर तरीके से मुंबई पुलिस इस केस की जांच करने में लगी हुई थी. लेकिन सीबीआई को बाद में ये केस सौंप दिया गया. ऐसे में जल्द से जल्द सीबीआई को हमसे इस केस का नतीजा शेयर करना चाहिए. बता दें महाराष्ट्र सरकार और बिहार सरकार के बीच जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर विवाद छिड़ा था. इसी विवाद के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अगस्त में सीबीआई को सुशांत केस की जांच करने के लिए इजाजत दे दी. 

सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए जंतर-मंतर पर धरना दे रहे एक्टर के दोस्त

सीबीआई के प्रवक्ता ने इस हफ्ते के शुरूआत में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सभी पहलुओं पर सीबीआई अपना ध्यान दे रही है और बिलकुल सही तरीके से जांच करने में लगी हुई है. उन्होंने आगे ये भी कहा था कि किसी भी पहलु से आज की तारीख में इनकार करना गलत होगा. बता दें गौड़ ने ये स्टेटमेंट तब जारी किया था, जब सुशांत केस की जांच में सीबीआई ने चुप्पी साध रखी थी, जिससे एक्टर का परिवार काफी नाखुश था.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल चिंतित, कहा- क्या मिल पाएगा एक्टर को न्याय

अन्य खबरें