महेंद्र सिंह धोनी की मनोरंजन जगत में वापसी, बना रहे हैं ये बड़ी वेब सीरीज

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 11:25 AM IST
  • भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब जल्द ही मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. दरअसल, एमएस धोनी की इंटरटेनमेंट कंपनी 'धोनी इंटरटेनमेंट' ने एक नई वेब सीरीज लॉन्च की है और इस बात की जानकारी धोनी की पत्नी और इस कंपनी की मनेजिंग डायरेक्टर साक्षी धोनी ने एक वीडियो के जरिए दी है. 
MS Dhoni, former captain of Indian cricket team

‘द रोर ऑफ द लायन’ वेब सीरीज को लॉन्च करने के बाद अब एक बार फिर भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय के बाद मनारंजन जगत में वापसी करने जा रहे हैं. खबर है कि एमएस धोनी की इंटरटेनमेंट कंपनी 'Dhoni Entertainment' अब जल्द ही अपनी दूसरी वेब सीरीज लॉन्च करने जा रही है और इस बात की जानकारी खुद धोनी की पत्नी और इस कपंनी की मनेजिंग डायरेक्टर साक्षी धोनी ने एक वीडियो के जरिए दी है. इस वीडियो को धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। धोनी की इंटरटेनमेंट कंपनी इस नई वेब सीरीज से पहले भी एक वेब सीरीज लान्च कर चुकी हैं और यह वेब सीरीज इस कंपनी की दूसरी वेब सीरीज होगी।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने बताया कि उन्होंने इस वेब सीरीज की किताब के राईट्स को खरीद लिया है और जल्द ही इस सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा. साथ ही साक्षी बताती हैं कि हम इसे एक वेब सीरीज के रूप में लोगों के सामने रखेंगी. यह एक पौराणिक, लेकिन विज्ञान से भरी हुई कहानी है. इतना ही नहीं साक्षी ने वेब सीरीज के असल कॉन्सेप्ट के बारे में बताया कि ये एक अघोरी की रहस्यमय सफर पर आधारित काहानी है जो एक दूरदराज के द्वीप पर जा एक वहां किसी उच्च तकनीक सुविधा में रहता है.

बता दें कि एमएस धोनी ने इस साल अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा भले ही की हो, लेकिन काम के मामले पर वह अपनी पत्नी साक्षी के साथ मनोरंजन जगत में अपना अगला कदम बढ़ा रहे हैं. पिछले साल धोनी की प्रोडक्शन कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज रिलीज की थी, जिसका नाम था ‘द रोर ऑफ द लायन’. वहीं इस आने वाली सीरीज की खास बात यह है कि ये जिस किताब पर आधारित है वो किता ब अभी तक प्रकाशित नहीं हुई है.

धोनी और रैना के सन्यास पर बोले CM योगी- क्रिकेट के एक युग का अंत हो गया

अन्य खबरें