लंबे समय बाद भाग्यश्री की बड़े पर्दे पर वापसी, 'थलाइवी' के सेट से शेयर की फोटो

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 07:38 PM IST
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री पिछले लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि भाग्यश्री जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है. सालों बाद भाग्यश्री को फिल्म में देखने की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. हालांकि इसबीच वह अन्य भाषाओं की फिल्मों में नजर आई लेकिन बॉलीवुड में लंबे समय बाद नजर आने वाली है.
फिल्म के सेट से भाग्यश्री की तस्वीर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. वह जयललिता की बायोपिक थलाइवी में कंगना रनौत के साथ दिखाई देंगी. भाग्यश्री की फिल्मों में वापसी को लेकर फैंस काफी खुश हैं. थलाइवी से कंगना रनौत के कई लुक सामने आ चुके हैं. लेकिन पहली बार भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से अपनी फोटो शेयर की है.

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह बिलकुल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. उन्होंने क्रीम व मैरून कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है. अपने पोस्ट में भाग्यश्री लिखती हैं- मैं दोबारा काम शुरू कर काफी खुश हूं.

रिया चक्रवर्ती ने जेल से घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से कही ये बात

इस खबर के बाद सभी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर फिल्म में भाग्यश्री का किरदार कैसा होगा. रिपोर्ट की माने तो कंगना रनौत के लीड रोल वाले इस फिल्म में भाग्यश्री भी अहम किरदार में नजर आने वाली है. वह जयललिता की मां के रोल में दिखाई दे सकती है. यानी फिल्म में भाग्यश्री कंगना के मां के किरदार में नजर आ सकती है. कंगना और भाग्यश्री पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे. दोनों की एक्टिंग दमदार है. ऐसे में स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी को देखना वाकई दिलचस्प होगा.

बात करें भाग्यश्री के करियर की तो उन्होंने टीवी शो कच्ची धूप के साथ एक्टिंग में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया साइन की. सलमान खान के साथ उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की लेकिन मैंने प्यार किया के जैसी कामयाबी नहीं मिली. बॉलीवुड में आखिरी बार उनकी फिल्म रेड अलर्ट – द वॉर विदिन थी, जोकि साल 2010 में रिलीज हुई थी. हालांकि बॉलीवुड के अलावा भाग्यश्री तेलुगू, कन्नड़ा, बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

कंगना ने स्वरा पर साधा निशाना कहा अगर याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू दोबारा देखें

 

 

अन्य खबरें