Major Teaser: सलमान खान ने रिलीज किया अदिवी शेष की फिल्म मेजर का हिंदी टीजर

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 9:25 PM IST
फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे.
Major Teaser: सलमान खान ने रिलीज किया अदिवी शेष की फिल्म मेजर का हिंदी टीजर

फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे.ये एक बॉयोपिक फिल्म है जिसमें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर आर्मी में बिताए उनके साल की पूरी कहानी है. फिल्म में अदिवी के अलावा शोभिता धुलिपला और साईं मांजरेकर भी नजर आएंगे. 

फिल्म का हिंदी टीजर सलमान खान ने ट्विटर पर रिलीज किया. टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर. इसे लॉन्च करके वाकई बहुत खुश और गौरवान्वित हूं. पूरी टीम को बधाई और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम.  टीर में मेजर के स्कूली दिनों से मुंबई के होटल ताज पर हुए आतंकी हमले तक के दृश्यों को दिखाया गया है. 2008 में हुए इस हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने हमले के दौरान जांबाजी दिखाई थी जिसमें वो शहीद हो गए थे. 

अदिवी शेष की ये फिल्म तेलगू के अलावा हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी. फिल्म के तेलुगू डॉयलॉग अब्बूरी रवि ने लिखे हैं जबकि अक्षत अजय शर्मा ने हिंदी डॉयलॉग्स लिखे हैं. फिल्म महेश बाबू और A+S  मूवीज ने प्रोड्यूस की है. फिल्म 2 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. निर्देशक शशि किरण टिक्का इसे डॉयरेक्ट करेंगे.  

अन्य खबरें