मलाइका अरोड़ा को रहता है बेटी नहीं होने का अफसोस, खुद बताई दिल की बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 9:54 PM IST
शो पर मलाइका एक पार्टिसिपेंट की परफॉर्मेंस से इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपनी बेटी होने की इच्छा जाहिर की.
मलाइका अरोड़ा को रहता है बेटी नहीं होने का अफसोस, खुद बताई दिल की बात

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. फिर बात चाहें फिटनेस की हो, ग्लैमर की हो या स्टाइलिश दिखने की मलाइका आजकल की एक्ट्रसेज को कड़ी टक्कर देती हैं. मलाइका इस समय 47 साल की हैं और उनकी गिनती टॉप डीवॉज़ में होती है.

मलाइका बहुत जल्द डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगी. फिलहाल इस शो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु गेस्ट के तौर पर आते हैं. मलाइका शो  के कंटेस्टेंट की दमदार परफॉर्मेंस देखकर काफी प्रभावित हुई हैं. शो पर मलाइका एक पार्टिसिपेंट की परफॉर्मेंस से इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपनी बेटी न होने पर अफसोस जाहिर किया. फ्लोरीना की तारीफ करते हुए मलाइका ने कहा कि मैं तुम्हें घर लेकर जाऊं क्या? घर पर मेरा एक बेटा है. काफी लंबे समय से मैं सिर्फ यही कहती आई हूं कि काश मेरी एक बेटी होती. मेरे पास कई सारे प्यारे जूते और कपड़े हैं. मगर उन्हें पहनने वाली कोई नहीं है.

 

दरअसल मलाइका और फ्लोरिना का एक वीडियो इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका ऐसा कहती नजर आ रही हैं. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

वहीं अपने बेटे के बारे में बात करते हुए मलाइका ने एक फूड शो में बताया था, 'अरहान एक दिन घर आया. उसने मुझसे कहा कि मम्मा सभी बच्चों के पैरेंट्स कितना अच्छा खाना बनाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता. बस फिर क्या था इसे मैंने एक चैलेंज की तरह लिया और ठान लिया कि मैं अपने बेटे के लिए बढ़िया खाना बनाना सीखूंगी और अब मैं उसे कभी-कभी बना कर भी खिलाती हूं.'

अन्य खबरें