द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ने पर मनोज वाजपेयी ने कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 8:04 PM IST
  • अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है. जिसके बाद मनोज बाजपेयी ने अपने फैन्स से कहा कि उनकी यह वेब सीरीज जब भी आएगी, धमाके के साथ आएगी.
मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज

अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' देखने के बाद मनोज बाजपेयी, के फैंस 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. अब मनोज बाजपेयी की इस यह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट को टाल दी गई है. जिससे मनोज बाजपेयी के फैन्स काफी नाराज हो गए है. 

अपनी वेब सीरीज को लेकर मनोज बाजपाई ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मनोज बाजपाई की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' जब भी आएगी धमाका लेकर और धमाके के साथ आएगी.हाल ही में स्पॉटबॉय से इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कहा के एक एक्टर की तरह से मनोज बाजपेयी से इस बारे में कोई बात नहीं की गई है, कि यह वेब सीरीज क्यों पोस्टपोन हुई है. 

नव्या नवेली नंदा ने अपने भाई संग शेयर की अनदेखी फोटो, नीतू सिंह का आया रिएक्शन

मनोज बाजपेयी सिर्फ अमेज़न के निर्णय पर ही यकीन करते हैं. इसी के साथ मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा कि मनोज बाजपेयी को लगता है कि अमेज़न को बहुत ही समझदार और जिम्मेदार लोग रिप्रेजेंट करते हैं. इसलिए उनको पता है कि मनोज बाजपेयी के शो के लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा है. इसलिए मनोज बाजपेयी उन्हीं पर यकीन करते हैं और और बस उनका यही कहना है कि जब भी यह वेब सीरीज आएगी तो धमाका लेकर और धमाके के साथ आएगी.

अन्य खबरें