रामलीला में अंग्रेजी डायलॉग्स बोलने पर मनोज तिवारी हुए ट्रोल, बन रहे मीम्स

Smart News Team, Last updated: 24/10/2020 04:01 PM IST
  • अयोध्या में सरयू तट एक भव्य रामलीला का आयोजन किया गया जहां पर मनोज तिवारी भी रामलीला का हिस्सा बने. लेकिन अपने डायलॉग में अंग्रेजी बोलने पर उन्हें फैन्ल ने ट्रोल कर दिया.
रामलीला में अंग्रेजी डॉयलॉग्स बोलने पर मनोज तिवारी हुए ट्रोल

नवरात्र के दौरान देशभर में रामलीला चल रहा है. अयोध्या में सरयू तट एक भव्य रामलीला का आयोजन किया गया जहां पर मनोज तिवारी भी रामलीला का हिस्सा बने. लेकिन वह अपनी डॉयलॉग के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. रांमलीला में मनोज तिवारी ने अंगद का किरदार निभा रहे हैं, जब संवाद शुरू होता है तो मनोज तिवारी अपना डॉयलॉग भूल जाते हैं, और कुछ और कह देते हैं.

जिसके बाद लोगों की भी हंसी छूट जाती है, सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स उनके डायलॉग का बहुत ही मजाक उड़ा रहे हैं. मनोज तिवारी ने संवाद शुरू करने के बाद 'एक सेकेंड-एक सेकेंड' कहने लगे , फिर जो हुआ इसका नज़ारा तो आप सभी ने देखा होगा. रामायण के डॉयलॉग में वो कई जगह इंगलिश बोलते दिखे.

एक दूसरे की आंखों में खोया नजर आया ये कपल, देखें नेहा की संगीत सेरेमनी वीडियो

मनोज तिवारी पर memes की लाइन लग गई , सोशल मीडिया पर उनके मीम्स लोग जमकर शेयर करने लगे. एक यूजर ने लिखा ...@ManojTiwariMP Ji आप तो एक सेकंड एक सेकंड मैं पूरी राजनीति खेल ली पहले रामलीला तो खेल लेते. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा.. "एक सेकेंड एक सेकेंड, हनुमान हमारी टीम मे हैं. बता दें मनोज तिवारी के अलावा इस रामलीला में इस साल कई लोगों ने हिस्सा लिया है.

अन्य खबरें