Viral Video: कियारा आडवाणी के झुमके में फंसा मास्क, आमिर खान की मदद से मिली राहत

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 10:21 PM IST
  • एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बैंक इवेंट के प्रोग्राम में पहुंचे. इस दौरान कियारा जब मास्क उतारने लगी तो मास्क उनके झुमके में फंस गया. उन्होंने मदद के लिए आमिर को आवाज दी और आखिरकार आमिर की मदद से उन्हें राहत मिली. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
कियारा के झुमके में फंसा मास्क, आमिर ने की मदद . फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने निर्देशक नीतेश तिवारी संग एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एक इवेंट में शिरकत की. इंवेंट से जुड़ी कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेकिन इवेंट के शुरुआत में ही कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद आमिर और कियारा चर्चा में आ गए.  कियारा और आमिर जैसे ही स्टेज पर पहुंचे तो कियारा अपना मास्क उतारने लगी. इस दौरान उनका मास्क झुमके में अटक गया. तमाम कोशिशों के बाद भी मास्क जब नहीं निकला तो कियारा ने आमिर को मदद के लिए आवाज दी. इसके बाद आमिर खान की मदद से कियारा के इयररिंग से मास्क निकली.

कियारा और आमिर खान जल्द ही एक साथ विज्ञापन में भी नजर आ सकते हैं. दरअसल हाल ही में कियारा और आमिर को एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इस तरह अब आमिर और कियारा एयू बैंक के प्रचार मुहिम से भी जुड़ गए हैं. इस इवेंट में आमिर खान और कियारा के साथ मशहूर फिल्म निर्देशक नीतेश तिवारी भी नजर आएं.

हादसे में घायल प्रकाश राज सर्जरी के बाद हुए ठीक, फैंस और डॉक्टर का किया शुक्रिया

कियारा और आमिर के काम के मोर्चे को लेकर बात करें तो आज यानी 12 अगस्त को कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' रिलीज हो चुकी है. वहीं आमिर खान जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

फ्लाइट में अकेले यात्री बन दुबई पहुंचे आर माधवन, वीडियो शेयर कर बोले- भूत बंगला

अन्य खबरें