Mayday अब हुआ Runway 34, फिल्म से सामने आया अमिताभ, अजय और रकुल का नया पोस्टर

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 3:29 PM IST
  • फिल्म ‘मेडे’ का नाम बदलकर अब ‘रनवे 34’ कर दिया गया है. आज फिल्म के नए नाम की घोषणा करते हुए अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह का नया पोस्टर जारी किया गया है. साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.
रनवे 34 से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह का नया पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन काफी समय से फिल्म 'मेडे' को लेकर चर्चा में थे. मेडे का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं और इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन एक्टिंग करते भी नजर आएंगे. साथ ही अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में दिखाई देंगे. बीते दिन बिग बी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी, मेडे को लेकर वह कुछ बड़ा और सरप्राइजिंग अनाउंसमेंट करने वाले हैं और आज फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की गई है.

मेडे फिल्म का नाम बदल दिया गया है. अब इस फिल्म का नया नाम 'रनवे 34' होगा. नए नाम की घोषणा के साथ ही फिल्म से स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह का नया पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में अजय और रकुल एयर पायटल के लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर्स के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी भी दी गई है. रनवे 34 अगले साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. फिल्म में  फेमस यूट्यूबर कैरीमिनाटी और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज, सारा अली खान ने ठुमके से किया Chaka Chak

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कुर्सी की पेटी बांध लें और कसकर बैठ जाएं. सच्ची घटनाओं पर आधारित रनवे 34, 29 अप्रैल 2022 को लैंड कर रही है.' अमिताभ बच्चन के साथ ही अजय देवगन और रकुल प्रीत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नया लुक शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है.

रनवे 34 की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि प्लेन 2015 में हुई घटना को दिखाया जाएगा. 2015 में कोच्चि के लिए दोहा एयरपोर्ट से उड़ान भरी गई थी लेकिन कुछ कारणों से पायलट इस प्लेन को कोच्चि लैंड नहीं करा पाए थे. फिर इस प्लेन को त्रिवेंद्रम लैंड कराया गया था. इस घटना की पूरी कहानी को फिल्म में देखा जा सकेगा.

नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती के साथ डाले फोटो के कैप्शन को लेकर शशि थरूर ट्रोल

अन्य खबरें