मिस यूनिवर्स एंड्रिया मेजा की खूबसूरती को देखकर नजरें हटाना मुश्किल, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 10:58 AM IST
  • साल 2020 की मिस यूनिवर्स का ताज मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम किया है. एंड्रिया मेज़ा ने दुनिया भर की सुंदरियों को पछाड़ते हुए साल 2020 की मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है.
एंड्रिया मेजा

साल 2020 की मिस यूनिवर्स का ताज मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम किया है. एंड्रिया मेज़ा ने दुनिया भर की सुंदरियों को पछाड़ते हुए साल 2020 की मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है. इस खिताब जीतने के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.वहीं एंड्रिया मेज़ा ने दुनियाभर की 73 केंडिडेट्स को हराते हुए 69वें मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है. फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक होटल में 69वें मिस यूनिवर्स समारोह का आयोजन किया गया था. जहां पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने विश्व सुंदरी का ताज पहनाया.

सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी खूबसूरती का जलवा वह बिखेरती रहती हैं. 2020 की मिस यूनिवर्स एंड्रिया मेजा वह चिहुआहुआ टूरिज्म की एंबेसडर हैं. साथ ही वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करती हैं. मेजा अपने स्व-शीर्षक एथलेटिक कपड़ों के ब्रांड एंड्रिया मेजा एक्टिववियर की मालिक भी हैं.

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनीं मिस यूनिवर्स, चौथे नंबर पर रहा भारत

कोरोना के चलते यह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता काफी देरी से हुई है. पिछले साल मिस यूनिवर्स का खिताब साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टुंजी ने जीता था. वह इस प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली मिस यूनिवर्स हैं.मिस मेज़ा को विजेता घोषित कर दिया गया. जिसके बाद मिस यूनिवर्स 2019 ने उन्हें शानदार तरीके से मिस यूनिवर्स 2020 का ताज पहनाया.

 

अन्य खबरें