मीका सिंह ने कॉर्डेलिया क्रूज की फोटो शेयर कर लिखा- क्या सिर्फ वहां आर्यन ही था

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 7:44 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स एक्टर के सपोर्ट में उतर चुके हैं. हाल ही में मीका सिंह ने आर्यन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.
आर्यन खान के सपोर्ट में मीका सिंह

जबसे शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है, तबसे बॉलीवुड के लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं. हाल ही में क्रूज की फोटो को मीका सिंह ने शेयर किया है, और इसकी तारीफ भी की है. मीका सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि काश मैं भी वहां पर होता. मीका सिंह ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर सारकास्टिक कॉमेंट किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि क्या आर्यन ही घूम रहा था सिर्फ क्रूज पर. सोशल मीडिया पर मीका सिंह का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

मालूम हो कॉर्डेलिया क्रूज पर शनिवार को रेव पार्टी चल रही थी. जिस पर एनसीबी ने छापेमारी करके ड्रग्स बरामद किए और 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया. इस लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल है. एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान 7 अक्टूबर तक हैं, और पूछताछ जारी है. आर्यन के साथ ही मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट भी 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में है. 

शर्लिन चोपड़ा का खुलासा, बताया- शाहरुख खान की KKR वाली पार्टी में क्या हुआ था

सोशल मीडिया पर इस बीच मीका सिंह ने एक फोटो को शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कितना खूबसूरत है कॉर्डेलिया क्रूज, मैं भी काश वहां पर जा पाता. मीका ने आगे लिखा कि कई लोग वहां घूम रहे थे, ये मैंने सुना है, लेकिन आर्यन खान के अलावा मुझे कोई नहीं दिख रहा है.  क्या आर्यन ही सिर्फ इतने बड़े क्रूज पर घूम रहा है. हद है..गुड मॉर्निंग, हैव अ वंडरफुल डे.

 

अन्य खबरें