मिलिंद सोमन ने शर्टलेस होकर पत्नी अंकिता के साथ शेयर की तस्वीर

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 8:48 PM IST
मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा है. इस तस्वीर वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. वहीं मिलिंद के साथ उनकी पत्नी अंकिता कंवर भी दिख रही हैं.
मिलिंद सोमन ने शर्टलेस होकर पत्नी अंकिता के साथ शेयर की तस्वीर

मिलिंद सोमन ने हाल ही में गोवा में अपना 55वां जन्मदिन मनाया. मिलिंद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की थी जो खूब वायरल हुई. अब मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा है.

इस तस्वीर वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. वहीं मिलिंद के साथ उनकी पत्नी अंकिता कंवर भी दिख रही हैं. तस्वीर में दोनों मुस्कुराते रहे हैं. मिलिंद ने इस सेल्फी को संमुद्र किनारे शूट किया है. इसके साथ ही उन्होंने इस पर एक खूबसूरत कैप्शन लिखते हुए प्रकृति की तारीफ की है.

मिलिंद ने फोटो शेयर कर लिखा, हर जगह सूर्यास्त सुंदर है. एक प्राचीन वातावरण में, जहां इंसान का मन परिवर्तन नहीं लाया है, जहां हवा साफ है और धरती साफ हो रही है. सूर्यास्त सुंदर हैं और हमें सुंदर और सकारात्मक जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है.

इससे पहले मिलिंद ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसे उनकी पत्नी ने क्लिक की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी. हालांकि मिलिंद की इस फोटो पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो किसी ने उनकी न्यूड फोटो पर सवाल उठाए हैं.

बता दें की 55 की उम्र में भी मिलिंद की फिटनेस लोगों के लिए इंस्पिरेशन है. चाहे वैकेशन हो या फिर अपना घर, मिलिंद अपना वर्कआउट करना नहीं भूलते. वहीं, उनकी वाइफ अंकिता की बात करें तो फिटनेस में वह भी मिलिंद का पूरा साथ देती हैं. भले ही मिलिंद और अंकिता में 26 सालों का उम्र का बड़ा अंतर हो, लेकिन इन दोनों की केमिस्‍ट्री और कनेक्‍शन जबरदस्‍त है.

शाहरुख -काजोल की DDLJ ने की मराठा मंदिर में वापसी, महाराष्ट्र में खुले थिएटर्स

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम की बवाल तस्वीरें, इंटरनेट पर धमाल-PHOTOS

 

अन्य खबरें