मिलिंद सोमन ने शेयर की 30 साल पुरानी फोटो, फैन्स ने कहा- अब भी वैसे ही दिखते हैं

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 11:20 AM IST
  • मिलिंद सोमन टॉप मॉडलों में से एक हैं, जो अक्सर अपनी नई-नई चीजों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन पर अपनी मॉडलिंग की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने काफी पहले से अपनी मॉडलिंग की शरुआत की थी.
Milind Soman

मिलिंद सोमन टॉप मॉडलों में से एक हैं, जो अक्सर अपनी नई-नई चीजों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन पर अपनी मॉडलिंग की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने काफी पहले से अपनी मॉडलिंग की शरुआत की थी. हाल ही मे मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह काफी यंग नजर आ रहे हैं. उन्होंने 1991 में ये फोटोशूट करवाया था. ये फोटो 30 साल पुरानी है. यह शूट कश्मीरी टेक्सटाइल के लिए किया गया था.

मिलिंद ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘थ्रोबैक गुरुवार, 1991, सच में खूबसूरत पुराना कश्मीरी टेक्सटाइल, ब्लैक शॉर्ट्स, दिल्ली की गर्मी, भरत सिक्का और मैं.उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो जमकर वायरल है. फैन्स इस फोटो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के स्टाइलिश लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

मिलिंद सोमन अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन को कोरोना हो गया था. हालांकि वह अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. मिलिंद ने बताया कि ठीक होने के लिए वो क्या-क्या घरेलू नुस्खे अपना रहे थे. उन्होंने फैंस के साथ काढ़े की रेसिपी भी शेयर की थी. इसके साथ ही मिलिंद सोमन ने अपने फैंस से प्लाज्मा डोनेट करने और दूसरों की मदद करने के लिए अपील की थी.

अन्य खबरें