चांदनी सिंह का भोजपुरी गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' वायरल, 2 करोड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:24 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर है। यही कारण है कि फैन्स दोनों को फिल्मों से लेकर गाने तक में देखने के लिए बेताब रहते हैं। इनदिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।
चांदनी सिंह का भोजपुरी गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' वायरल, 2 करोड़ व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर है. यही कारण है कि फैन्स दोनों को फिल्मों से लेकर गाने तक में देखने के लिए बेताब रहते हैं. इनदिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. गाने के बोल है 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'. इस गाने को खुद खेसारी ने गाया है और उनका साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह ने उनका साथ दिया है. इस सुपर हिट गाने को सुपरस्टार खेसारी और मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है.

इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. इस गाने में चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. आदि शक्ति म्यूजिक कंपनी द्वारा जारी इस म्यूजिक वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है और अब तक इसे 6 करोड़ लोगों ने देखा है. बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह अपने फैन्स के सवालों का जवाब जरुर देती हैं.

अनारा गुप्ता के संग ठुमके लगा रहे निरहुआ, मेरी वाली मस्त है गाना वायरल

बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने पिछले 3-4 सालों से अनगिनत सुपर हिट गाने देते आरहे है. दोनों के आवाज की जोड़ी को लोगों से खूब सारा प्यारा मिलता है. म्यूजिक एलबम 'पलंग करे चोंए चोंए' से चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का पहला म्यूजिक वीडियो था जिसमें खेसारी लाल यादव भी साथ में दिखे थे. नवंबर 2016 में आए इस म्यूजिक एलबम 'डोली में गोली मार देव' रिलीज हुआ तो हर तरफ चांदनी की चर्चा होने लगी.

इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा म्यूजिक वीडियो किए, जिसने यूट्यूब पर सनसनी मचा दिया. चांदनी सिंह की 'चटाई ओढ़', 'आजईतु', 'नन्दी कहां जाली किया' इस साल की हिट म्यूजिक वीडियो में से एक है. हाल में ही चांदनी ने अपना ऑफिशियल चैनल चांदनी सिंह आफिशियल के नाम से भी लॉन्च किया है जिसको फॉलो करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

अन्य खबरें