एनिवर्सरी पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग रोमांटिक फोटो शेयर कर कहा- I LOVE YOU

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 5:13 PM IST
  • शाहिद कपूर और मीरा राजपूर रोमांटिक कपल के तौर पर जाने जाते हैं. दोनों आज अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मना रहे हैं. एनिवर्सरी पर मीरा राजपूत का प्यार शाहिद के लिए उमड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर पति संग रोमांटिक फोटो शेयर कर प्यार का इजहार करते हुए ‘I LOVE YOU’ कहा.
शाहिद-मीरा एनीवर्सरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज छह साल हो गए. दोनों आज अपनी शादी की 6वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. शाहिद और मीरा रोमांटिक कपल के तौर पर भी जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है. आज सालगिरह के मौके पर मीरा ने शाहिद संग एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए उन्हें सालगिरह विश की.

मीरा ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह पति शाहिद को गले लगाते हुए नजर आ रही है. शाहिद उन्हें किस करते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं. इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने पति के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है. वह कैप्शन में लिखती हैं-'I love you more than words suffice. Happy 6, my love my life'. इसके साथ मीरा ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है. फोटो में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें शादी की सालगिरह की बधाईंयां दे रहे हैं.

दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, सायरा को बेटे की तरह संभाला

शाहिद और मीरा जितने खूबसूरत और रोमांटिक कपल है. उतनी ही दोनों में बॉन्डिंग और अडंरस्टेंडिंग भी देखी जाती है. शाहिद और मीरा की शादी आज ही के दिन यानी 7 जुलाई 2015 में हुई थी. दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी. शाहिद और मीरा दो बच्चे जैश और मीशा के माता-पिता भी हैं.

अनीता हसनंदानी के बेटे का हुआ मुंडन, नए लुक में आरव की फोटो शेयर कर कहा- टकलू

अन्य खबरें