मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, जगं की तैयारी शुरू

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:41 PM IST
  • ट्रेंड में रहने वाला वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त इंतजार है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी. 
मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज

ट्रेंड में रहने वाला वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का फैन्स को इंतजार है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी. रिलीज से पहले अमेजन प्राइम ने सीरीज के दो नए टीजर रिलीज किए हैं. ये टीजर काफी धमाकेदार है, जिसमें गुड्डू पंडित (अली फजल) और मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) के बीच मिर्जापुर की गद्दी पर राज करने की बात हो रही है.

पहले टीजर में मुन्ना, अपने पिता कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) से बोलता है, 'दुश्मन को टाइम रहते न निपटाया जाए न पापा तो बवासीर बन जाता है।' दूसरी तरफ, गुड्डू पंडित बोलते हुए नजर आता है कि हमको उनका पावर और मिर्जापुर छीनना है. अमेजन मिर्जापुर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि खास आपके लिए दोनों पक्षों का संदेशा.

Death Anniversary: काफी दिलचस्प, मनमौजी थे किशोर कुमार,जानें उनकी कुछ खास बातें

सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर भले ही क्रेज देखने को मिल रहा हो, वहीं दूसरे तपके के लोग मिर्जापुर को वायकॉट करने की भी बात कर रहे थे. सीरीज के ऐक्टरों ने बॉयकॉट को लेकर अपनी विचार रखी. देवयेंदु शर्मा कहते हैं कि ये सब चीजें शो की कास्ट और क्रू पर असर नहीं डालती हैं. वहीं अली फजल ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा था कि कलाकार की कला किसी ट्रेंड का मोहताज नहीं होता.

अन्य खबरें