उपन्यासकार सुरेंद्र मोहन पाठक से मिर्जापुर 2 सीरीज के मेकर्स ने मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 12:43 PM IST
  • मिर्जापुर 2 वेब सीरीज को जितना पसंद किया जा रहा है. उससे कहीं ज्यादा ये वेब सीरीज रिलीज होने से पहले से ही विवादों में बना हुआ है. रिलीज से अली फजल को लेकर विवाद हुआ था, और अब इस वेब सीरीज के एक सीन को लेकर हड़कंप मचा हुआ है.
विवादों में फंसा मिर्जापुर 2

उपन्यासकार सुरेंद्र मोहन पाठक के उपन्यास धब्बा को एक सीन में दिखाने के लिए अब मिर्जापुर 2 सीरीज के मेकर्स ने उनसे माफी मांग ली है. दरअसल अपने उपन्यास को वेब सीरीज में दिखाने पर सुरेंद्र ने आपत्ति जाहिर की थी. इसलिए मिर्जापुर 2 के मेकर्स को भी उन्होंने नोटिस भेज दिया था. उनका ये मानना है कि इसके जरिए मेकर्स उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं. 

उसके बाद अब एक्सेल एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंटल जो रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का प्रोडक्श हाउस है एक लेटर शेयर किया गया है. उस लेटर में लिखा है कि हमारे संज्ञान में प्रिय सुरेंद्र मोहन पाठक जी आपके द्वारा भेजा गया नोटिस आया है. जिसमें लिखा है सत्यानंद त्रिपाठी नाम का कैरेक्टर धब्बा उपन्यास पढ़ता हुआ मिर्जापुर 2 के एक सीन में नजर आ रहा है. जो आपके द्वारा लिखा गया है. 

शादी के बंधन में बंधे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, देखिए पहली तस्वीर

आपकी और आपके प्रशंसकों की भावनाएं उस सीन में उपयोग हुए वॉयसओवर से आहत हुई है. इसके लिए आपसे हम माफी मांगते हैं, साथ ही आपको ये कहना चाहते हैं कि किसी भी तरह से आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल और नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं किया गया था. एक ख्यातिफ्राप्त लेखक हैं आप हिंदी क्राइम फिक्शन साहित्य दुनिया में आपका काम बहुत ही ज्यादा महत्व रखता है.

अन्य खबरें