मिष्टी मुखर्जी की सोशल मीडिया पर निधन की झूठी खबर, एक्ट्रेस ने कहा-जिंदा हूं अभी

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Oct 2020, 10:05 PM IST
  • मिष्टी मुखर्जी की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैल रही थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को खुद आकर बोलना पड़ा की वह अभी जिंदा है.
मिष्टी मुखर्जी की सोशल मीडिया पर निधन की झूठी खबर

मिष्टी चक्रवर्ती के अचानक निधन से उनके फैन्स और जानने वाले काफी हैरान हैं. वहीं इसके बाद कुछ न्यूज रिपोर्ट ने मिष्टी चक्रवर्ती के बजाय फेमस बांग्ली एक्ट्रेस और मॉडल मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की खबरें आने लगीं और सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर मिष्टी चक्रवर्ती ने खुद आकर बताया है कि मैं अभी जिंदा हैं और स्वस्थ हैं.

विको गर्ल के नाम से फेमस और बांग्ला के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं 27 साल की मिष्टी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फेक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ फेक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैं आज मर गई. भगवान का शुक्र है कि में जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं और एक मुझे बहुत आगे तक जाना है साथियो.'

ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

बता दें कि मिष्टी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.मिष्टी चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो विको टरमरिक क्रीम के ऐड से घर-घर में मशहूर हुई हैं लेकिन मिष्टी ने साल 2014 में बांग्ला फिल्म 'पोरिचोई' से डेब्यू किया था.

इसी साल मिष्टी ने सुभाष घई की फिल्म 'कांची: द अनब्रेकेबल' से बॉलिवुड में भी डेब्यू किया था. इस फिल्म के अलावा मिष्टी ने 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'बेगम जान' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाई हैं.

अन्य खबरें