VIDEO: जब पिता के ऑटो में बैठकर इवेंट में पहुंचीं Miss India रनर अप मान्या सिंह

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Feb 2021, 5:44 PM IST
  • Miss India रनर अप मान्या सिंह एक इवेंट में अपने पिता के संग ऑटो रिक्शा में पहुंची. वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. 
VIDEO: जब पिता के ऑटो में बैठकर इवेंट में पहुंची Miss India रनर अप मान्या सिंह

सपना भी उसी का पूरा होता है जो उसे देखने की हिम्मत रखता है. एक ऐसा ही सपना यूपी के वाराणसी की बेटी मान्या सिंह ने भी देखा था और शायद फेमिना मिस इंडिया 2021 की फर्स्ट रनर अप रहकर पूरा भी किया. मॉडलिंग की दुनिया में चमकी मान्या सिंह एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं और मेहनत के दम पर उन्होंने आज अपने पिता और शहर का नाम रोशन कर दिया. हाल ही में मान्या सिंह का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे अपने पिता के ऑटो में बैठकर एक इवेंट में पहुंची हैं. यह इवेंट मान्या सिंह के लिए ही उनके कॉलेज ने रखा था.

फेमिना मिस इंडिया फर्स्ट रनर अप मान्या सिंह मंगलवार को एक कॉलेज इवेंट में अपनी मां और पिता के साथ पहुंचीं थी. इवेंट में मान्या को उनके पिता अपने ऑटो पर बैठाकर लाए थे. जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. यह इवेंट खास तौर पर मान्या के सम्मान के लिए ही रखा गया था.

भोजपुरी सिनेमा का सबसे दमदार एक्शन ट्रेलर Narsimha रिलीज, देखें धमाकेदार वीडियो

वीडियो में मान्या अपने परिवार के साथ ऑटो से आती नजर आती हैं, और उस ऑटो को उनके पिता चला रहे थे. स्टेज पर मान्या और उनके मां को सम्मानित किया जा रहा था तो मान्या की मां काफी भावुक हो गई थीं. मिस इंडिया के स्टेज तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने सपने को कभी मरने नहीं दिया.

अन्य खबरें