सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप! बॉयफ्रेंड ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर

Swati Gautam, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 3:39 PM IST
  • साल 1994 में मिस यूनिवर्स के खिताब जीतने वाली बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की ख़बरें सामने आ रही है. यह भी कहा जा रहा है कि रोहमन अब तक सुष्मिता सेन के घर पर उनके साथ रहते थे लेकिन अब रोहमन एक्ट्रेस का घर छोड़ चुके हैं.
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप. file photo

साल 1994 में मिस यूनिवर्स के खिताब जीतने वाली बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अभी तक सुष्मिता और बॉयफ्रेंड रोहमन के बीच शादी की खबरें सामने आ रही थीं लेकिन बता दें कि मोस्ट एडोरेबल कपल का यह रिश्ता अब टूट चुका है. जी हां. खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों ने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि रोहमन अब तक सुष्मिता सेन के घर पर उनके साथ रहते थे लेकिन अब रोहमन एक्ट्रेस का घर छोड़ चुके हैं. रोहमन फिलहाल अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि 2021 की शुरुआत में ही सुष्मित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक बेकार रिश्ते से बाहर निकल जाना चाहिए. इसके बाद से सुष्मिता ने फैंस यह अंदाजा लगा रहे थे कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन पोस्ट के बाद भी एक्ट्रेस ने कई कपल फोटो शेयर किए जिसके बाद यह मामला ठंडा पड़ गया और लगने लगा सुष्मिता सेन और रोहमन के रिश्ते के बीच सब कुछ सही है.

सनी लियोनी के गाना मधुबन पर विवाद, हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप

कैसे हुई प्यार की शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की की उम्र में 15 साल का अंतर है. सुष्मिता सेन जहां 46 साल की हैं, वहीं रोहमन अभी महज 31 साल के ही हैं. लेकिन कहते हैं न की प्यार की कोई उम्र नहीं होती. उम्र के अच्छा खासा डिफरेंस होने के बावजूद दोनों का रिश्ता अच्छा चल रहा था. बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की पहली मुलाकात एक फैशन गाला के दौरान हुई थी.

इस दौरान दोनों ने काफी वक्त एक दूसरे के साथ में गुजारा था. इसके कुछ समय बाद रोहमन ने सुष्मिता को प्रपोज किया था जिसे एक्ट्रेस ने एक्सेप्ट कर लिया था और अपने इस खूबसूरत रिश्ते को पब्लिक के सामने पेश भी किया. एक्ट्रेस और रोहमन अपने कपल फोटो लोगों के साथ शेयर करने लगे. दोनों के फैंस इस कपल को जल्द से जल्द शादी के रिश्ते में बांधता भी देखना चाहते थे लेकिन उनकी इन ख्वाहिशों पर विराम लगता नजर आ रहा है.

अन्य खबरें