Miss Universe 2021 जज उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी सफलता, इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स

Smart News Team, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 9:09 AM IST
  • उर्वशी रौतेला लगातार सफलता की सीढ़ी पर चढ़ रही है और इन सब में उन्हें फैंस का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. अब एक्ट्रेस एक और सफलता की खुशी मना रही है. दरअसल उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार हो गया है. इस खुशी में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है.
उर्वशी रौतैला इंस्टाग्राम फोटो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग, बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर पहले से ही मशहूर थीं. लेकिन हाल ही में हुए मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेस्ट में वह बतौर जज नजर आईं. इतना ही नहीं उर्वशी सबसे कम उम्र की मिस यूनिवर्स जज बनीं. ये देश के लिए गर्व की बात है. भारत की हरनाज संधू ने एक तरफ मिस यूनिवर्स का खिताब जीता तो उर्वशी रौतेला ने उसी मंच पर जज की कुर्सी संभाली. अब उर्वशी को एक और बड़ी सफलता हासिल हुई है, जिसके लिए उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर उर्वसी ने फैंस का आभार जताया है.

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें वह लाल रंग के ड्रेस में समुद्र के पास नजर आ रही है. सिर पर टोपी लगाए हुए वह कैमरे के सामने दिलदश अंदाज में पोज देती नजर आ रही है. इस दौरान उर्वशी की बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज देख आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा.इस दौरान बैकग्राउंड में 'आई रियली लाइक सम पार्टी' सॉन्ग बज रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी कैप्शन में लिखती हैं- 44 मिलियन पार.

सलमान की शर्टलेस फोटो देख जागा एक्स गर्लफ्रेंड के दिल में प्यार, कर दिया ये कमेंट

उर्वशी को फैंस कितना पसंद और प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स को देखकर ही पत लगता है. उर्वशी खूबसूरती की मल्लिका तो है ही इसके साथ ही उनके पास टैलेंट का भी भरपूर खजाना है. आए दिन उर्वशी नए नए प्रोजेक्टस साइन करती रहती है. काम और एक्टिंग के साथ ही वह सोशल वर्क में भी बढ़ चढ़ का हिस्सा लेती है.

गुरु रंधावा-नोरा फतेही का Dance Meri Rani रिलीज, न्यू ईयर 2022 सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट पार्टी सॉन्ग

 

अन्य खबरें