मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप और अबॉर्शन का आरोप, बहू ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 04:40 PM IST
  • मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय और पत्नी योगिता बाली के खिलाफ मुंबई के थाने में एक मॉडल-एक्ट्रेस ने रेप और जबरन अबॉर्शन के मामले एफआईआर दर्ज कराई है. अब इस पूरे मामले पर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा का रिएक्शन सामने आया है.
मितुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप का आरोप

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली पर हाल ही में एक महिला ने धोखाधड़ी, दुष्कर्म और जबरदस्ती गर्भपात कराने का आरोप लगा है. अब इस पूरे मामले पर मिथुन चक्रवर्ती की बहू और महाक्षय की पत्नी मदालसा ने अपना रिएक्शन दिया है. अब जब मदालसा से उनके पति और सास पर लगे इन आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई सच्चाई नहीं है इसमें. 

साथ ही मदालसा ने ये भी कहा है कि ऐसी किसी खबर के बारे में उन्हें बिलकुल भी नहीं पता. हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए मदालसा ने रिएक्शन दिया, किस चीज के लिए केस दर्ज हुआ है. बिलकुल सच्चाई नहीं है इसमें. जब मदालसा को कहा गया कि इस बार भी उसी महिला ने आरोप लगाया है, जिसने पहले भी उनके पति और सास पर आरोप लगाया था. इसे सुनने के बाद मदालसा का रिएक्शन आया कि ये सब पुरानी खबर है, 3 साल पहले बीच चुकी हैं ये सब बातें. 

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी-बेटे के खिलाफ FIR, मॉडल ने लगाए रेप और अबॉर्शन के आरोप

जब मदालसा को कहा गया कि दोबारा से फिर शिकायत दर्ज करवाई गई है, इस पर उन्होंने कहा कि ऐसी किसी शिकायत के बारे में उन्हें नहीं पता. मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर पीड़िता ने धमकाने का आरोप लगाया है. साथ ही महाअक्षय के बारे में महिला का कहना है कि वो 2015 से रिलेशशिप में थे, और शादी का झांसा देकर रेप किया.

 

 

अन्य खबरें