डायरेक्टर साजिद खान पर इस मॉडल ने लगाया आरोप, कहा-गलत तरह से छूने की हुई कोशिश

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 04:41 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोपों का सामना कर चुके साजिद खान पर मॉडल पाउला ने शोषण का आरोप लगाया है. पाउला का आरोप है कि साजिद ने फिल्म देने के नाम पर उनके सामने गंदी शर्त रखी थी.
मॉडल पाउला , डायरेक्टर साजिद खान

सितारों की दुनिया जितनी रंगीन पर्दे पर दिखती उसकी असलियत के किस्से उतने ही विवादों से भरे होते हैं. बालीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही उसके साथ हर दिन नए-नए मुद्दे बन रहे हैं. इन सब के बीच एक और विवाद सामने आ गया है. एक मॉडल ने  डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. मॉडल का कहना है कि साजिद ने अपनी मूवी में काम देने के लिए उनके सामने एक 'गंदी शर्त' रखी थी.

 

मॉडल पाउला

अब तक चुप रहने के सवाल पर मॉडल पाउला ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि जब #मीटू मूवमेंट शुरू हुआ था, उस वक्त भी  बहुत सी लड़कियों ने साजिद खान को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. लेकिन उस दौरान मेरे अंदर हिम्मत नहीं थी कि मैं कुछ बोल सकती. क्योंकि कई एक्टर जिनके गॉड फादर बॉलीवुड में नहीं हैं, उन्हें अपना परिवार चलाना होता है और वो चुप रहते हैं. उन्होंने आगे लिखा कि अब मेरे माता-पिता मेरे साथ नहीं हैं. मैं खुद के लिए कमा रही हूं. अब मुझमें ये कहने की हिम्मत है कि 17 साल की उम्र में साजिद खान ने मेरा शोषण किया था.

22 सितंबर तक जेल में कैद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, दूसरी बार खारिज हुई जमानत याचिका

पाउला का आरोप है कि साजिद खान उनसे गंदी बातें करते थे और उन्हें छूने की कोशिश करते थे. यही नही एक बार उन्होंने मुझे उनके सामने कपड़े उतारने तक को कहा, इसके बाद ही वो अगली फिल्म हाउसफुल में मुझे रोल देते. पाउला ने आगे लिखा कि भगवान जाने साजिद ने कितनी लड़कियों के साथ ऐसा किया होगा. उस दौरान मैं छोटी थी, ऐसे में इस घटना से मुझ पर बुरा प्रभाव पड़ा. 

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान

पाउला का कहना है कि इतनी गलत हरकतों के कारण साजिद को जेल में होना चाहिए. सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए नहीं बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी. आपको बता दें कि डायरेक्टर साजिद खान पर इससे पहले एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी ने भी शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन (आईएफटीडीए) से एक साल के सस्पेंड कर दिया गया था. अब यह देखना होगा कि मॉडल पाउला के आरोपों के बाद उन पर फिर से क्या कार्रवाई होती है या नही.

 

 

 

अन्य खबरें