प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे-श्याम का मोशन पोस्टर इस दिन होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 03:18 PM IST
  • साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में प्रभास के संग पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं. अब हाल ही में अब राधे-श्याम के मेकर्स ने मोशन पोस्टर रिलीज डेट की घोषणा की है
पूजा हेगड़े और प्रभास फोटो साभार-लाइव हिंदुस्तान

साउथ सुपरस्टार प्रभास पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में प्रभास के संग पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. इसी बीच अब राधे-श्याम फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की है कि वो मोशन पोस्टर को प्रभास के बर्थडे के दिन रिलीज करेंगे. प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. कुछ समय पहले ही राधे-श्याम फिल्म से पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक सामने आया था.

 दरअसल एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- हमारी प्रेरणा, पूजा हेगड़े को बर्थडे की ढेर सारी बधाईयां. राधे-श्याम फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में पूजा हेगड़े ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थीं. उसके ऊपर से उन्होंने फ्लोरल ओवरकोट भी पहन रखा था. पोस्टर में पूजा हेगड़े सिर पर स्कार्फ बांधे हुए दिखाई दे रही थीं.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के सॉन्ग बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज

 राधे-श्याम फिल्म में प्रभास पाम रीडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. तो वहीं पूजा हेगड़े के कैरेक्टर का नाम प्रेरणा है और वो म्यूजिक टीचर की भूमिका में दिखाई देंगी. प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म को हिंदी, मलयालम और तमिल में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के अलावा प्रभास अपनी दूसरी फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

 

 

अन्य खबरें