गणपत का मोशन पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रॉफ के लुक को देख दिशा ने किया ये कॉमेंट

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 2:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने अपकमिंग फिल्म “गणपत” का फर्स्ट लुक अपने फैन्स संग शेयर किया हैं. जो सबको बहुत पसंद आ रहा हैं. उनकी इस फर्स्ट लुक की तारीफ फैन्स से लेकर सेलिब्रिटी ने भी की हैं. ऐसे में दिशा पाटनी को भी उनका ये लुक पसंद आया उन्होंने भी कमेंट किया हैं. जिसने सबका ध्यान खींचा हैं.
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की सशुरुवात की हैं. टाइगर श्रॉफ अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. जैकी श्रॉफ भी एक बॉलीवुड का जाना माना चहेरा हैं. उनकी फिल्मो ने भी बहुत कहर ढाये हैं. टाइगर ने अपने फैन्स को अपनी तरफ से दीवाली गिफ्ट दे दिया हैं अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत में अपने किरदार का पहला लुक शेयर करके. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पहला लुक शेयर किया हैं. लोगो ने उनके इस लुक को काफी पंसद किया हैं और टाइगर की तारीफ की हैं. 

तारीफ करने की लिस्ट में सिर्फ उनके फैन्स अनहि बल्कि बॉलीवुड जगत के काफी सेलिब्रिटीज हैं. उनके इस पोस्टर मैं टाइगर एक बड़ी चेयर पर बैठे हुए हैं और आसपास की जगह म आग लगी हुइ हैं. उनके शर्ट के बटन खुले हुए हैं, जिससे उनकी दमदार मस्क्युलर बॉडी साफ देखि जा सकती हैं. उन्होंने हाथ में सिगरेट पकड़ रखी हैं और कहते हैं जब अपन डरता हैं न तोह अपन मारता हैं. उन्होंने कैप्शन मैं लिखा यारो का यार हूं और दुश्मनो का बाप हूं.

विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' ऑस्कर की दौड़ में शामिल

इस तारीफ और पसंद के सिलसिले में जहा सब अपने- अपने तरीके से टाइगर को उनके फर्स्ट लुक को लेकर कमेंट कर रहे हैं. वही दिशा पाटनी द्वारा किया एक कमेंट जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया हैं. दिशा पाटनी ने अपने कमेंट में टाइगर की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा हैं हॉट. दिशा और टाइगर का साथ मैं रहना उनके फैन्स के लिए हमेशा एक चर्चा बन जाता हैं. इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. आये दिन ये दोनों सुर्खियों में रहते हैं.

अन्य खबरें