मौनी रॉय ने अपनी बहन के साथ इस तरह मनाया अपना सैटरडे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 10:23 PM IST
  • टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशनसेंस के लिए भी जानी-जाती हैं.
मौनी रॉय ने अपनी बहन के साथ इस तरह मनाया अपना सैटरडे

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशनसेंस के लिए भी जानी-जाती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं. बहन के साथ आज वो अपना सैटरडे को कुछ इस तरह मना रही हैं.

तस्वीर में मौनी काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनकी बहन भी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीर में बहन बहन की बॉन्डिंग साथ नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो मौनी ने फ्लावर प्रिंट ड्रेस पहनी है साथ बालों को खुला कर रखा है. मौनी की बहन ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि"बहन के साथ सैटरडे टाइम". ये तस्वीर मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

पाखी हेग्रे की इस वीडियो के आप भी हो जाएंगे कायल, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

बता दें कि एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इसी बीच मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में वह हाथ में नारियल लेकर समुद्र के किनारे अलग अंदाज में डांस करती हुईं नजर आ रही थी. मौनी राय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे अब तक 4 लाख से 51 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही साथ इस वीडियो पर एक हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं.

View this post on Instagram

Sister Saturday🤩🧿

A post shared by mon (@imouniroy) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय हाल ही में उनकी वेबसीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.

अन्य खबरें