मौनी रॉय का कोविड-19 की नकली दवा बनाने वालों पर फूटा गुस्सा

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 10:33 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमे मौनी रॉय गुस्से से भड़कती हुई नजर आ रही है. साथ ही शर्मनाक कार्य को लेकर कानूनी कार्यवाही की भी मांग कर रही है.
मौनी रॉय का ग्लैमरस अंदाज

पूरी दुनिया में कोरोना से एक बार फिर लोग दहशत में जी रहे है. जहा लोग इतने दुखी परेशान और जीने के लिए और इस फैली बीमारी से बचने के लिए लाखों उपाय कर रहे है. वही कुछ ऐसे लोग भी है, जो लोगों के इस डर का फायदा उठाकर उनको कोरोना बीमारी से बचने के लिए नकली दवाइयां बहुत ही महंगे रेट पर दे रहे है. जी हां, इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वारदात की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर कर इस शर्मनाक कार्य की कड़ी निंदा की है. 

वही कई सारे बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, अर्जित तनेजा, एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट, सोफी चौधरी, आशा नेगी, सिमरन कौर मुंडी और तीजे सिद्धू भी गुस्से से भड़कते हुए नजर आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. जिसके साथ ही मौनी रॉय ने एक काफी बड़ा नोट भी लिखा है. 

रवीना टंडन का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखें फोटो

मौनी रॉय ने अपने नोट में बताया की कुछ ऐसे लोग है जो जीवन को बचाने के लिए दवाई देने के बजाय, वो लोग नमक और ग्लूकोज को मिला कर फेक दवा बनाकर उसके एक पीस को 5000 रुपए में बेच रहे है. मौनी रॉय ने इस काम की निंदा करते हुए कहा की यह बहुत ही शर्मनाक है और इस बात पर वो भरोसा ही नहीं कर पा रहीं है की लोग ऐसा भी इस भयावह महामारी के समय ऐसा कर सकते है. इसी के साथ इस पर कानूनी कार्यवाही करने की भी मांग की है.

 

अन्य खबरें