Pippa First Look: ईशान खट्टर-मृणाल ठाकुर की 'पिप्पा' की शूटिंग अमृतसर में शुरू, देखें फिल्म की पहली झलक

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 1:18 PM IST
  • एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और एक्टर ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म 'पिप्पा' की शूटिंग आज अमृतसर में शुरू हो चुकी है. शूटिंग के पहले दिन मेकर्स द्वारा फिल्म से इसका पहला पोस्टर आज शेयर किया गया है.
पिप्पा फर्स्ट लुक पोस्टर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

मृणाल ठाकुर और ईशान खट्टर की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘पिप्पा’ में देखी जाएगी. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई थी. भारत की वीरता पर आधारित फिल्म पिप्पा में ईशान और मृणाल की जोड़ी धूम मचाने के लिए तैयार है. कास्ट ने फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर दी है.फिल्म की घोषणा के बाद से फैंस इसके अपडेट का इंतजार कर रहे थे. अब मेकर्स द्वारा फिल्म से इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. बता दें कि पिप्पा की कहानी युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'द बर्निंग चाफीस' पर आधारित है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पिप्पा का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकरी दी है.तरण के मुताबिक, 1971 के युद्ध पर बनी ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'पिप्पा' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, आज से फिल्म की शूटिंग अमृतसर में शुरू हो गई है. ईशान और मृणाल के साथ ही प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान ने आज से शूटिंग शुरू कर दी है. 

करीना-दीपिका का पत्ता साफ,कंगना रनौत के हाथ लगा ‘सीता’ का रोल, बोलीं-जय सिया राम

तरण के साथ ही ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-"ये खास होने वाला है, हमारे #पिप्पा के लिए 'शूटिंग' शुरू! गॉडस्पीड." पिप्पा का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं, इससे पहले मेनन अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट का भी निर्देशन कर चुके हैं. इसे रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म प्रोडक्शन आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म प्रोडक्शन रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर बना रही है.

पिप्पा 1971 युद्ध में भारत की वीरता को बड़े पर्दे पर दिखाएगी. ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे, जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं और एक ऐसे अनुभवी सिपाही, जिन्होंने 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था.

सनी कौशल-राधिका मदान की 'Shiddat' का टाइटल सॉन्ग रिलीज, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

अन्य खबरें