शादी से पहले मुफ्ती अनस की 'बहन' थी एक्ट्रेस सना खान, फिर ऐसे शुरू हो गई लव स्टोरी

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 3:07 PM IST
  • सना खान और मुफ्ती अनस जब शादी के बंधन में बंधे, उस दौरान हर कोई आश्चर्यचकित रह गया. सना का ऐसे बॉलीवुड को अलविदा कह देना हर किसी को चौंकाने वाला था.
मुफ्ती अनस और सना खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सना खान ने खुलासा किया है कि उनके पति मुफ्ती अनस शादी से पहले उन्हें क्या कह कर बुलाते थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुफ्ती अनस के संग अपने रिश्ते को लेकर सना खान बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. वायरल हो रही वीडियो में सना ये कहती हुई नजर आ रही हैं, कि शादी से पहले उनके पति उन्हें बहन कहकर बुलाया करते थे. 

सना ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया कि अनस चाहते थे इंडस्ट्री छोड़ एक बहन सही रास्ते पर आ जाए. सना ने कहा अनस इसलिए ऐसा चाहते थे कि अगर एक बहन सही रास्ते पर आएगी तो इससे सभी को प्रेऱणा मिलेगी.वीडियो में मुफ्ती अनस भी सना खान के बारे में बात करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं.मुफ्ती अनस ने बताया वो एक बार हज पर गए थे. उसी दौरान पाकिस्तानी मौलान तारिक जमील से पहली बार सना खान के बारे में उन्होंने बात की थी.सना खान से उसके बाद उनकी मुलाकात हुआ.

मलाइका को चिकने लड़के तो मिलिंद सोमन को नहीं पसंद ऐसी लड़कियां, शो में खुले कई राज

तो वहीं सना खान ने कहा कि पहली बार वो अनस से दावत पर मिली थीं. उसके बाद अनस उन्हें बहन कहकर ही बुलाया करते थे और सना अपने पति अनस को मौलाना कहती थीं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब सना खान की कोई वीडियो वायरल हुई हो. सना खान अपनी कोई भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो सेकेंड में वायरल हो जाती है. पति के संग वेकेशन का वीडियो हाल ही में सना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बॉलीवुड फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सना खान ने अपने फैंस को अचानक से शादी करके हैरान कर दिया.

 

अन्य खबरें