मुकेश और नीता अंबानी बने दादा-दादी, शेयर की पोते की पहली फोटो

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 09:05 PM IST
  • देश के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी दादा बना गए हैं. बहु श्लोका ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया है. मुकेश अंबानी ने सोशल मीडिया पर पोते ही पहली तस्वीर भी शेयर की.
अंबानी परिवार में आया नन्हा मेहमान. फोटो साभार-ट्विटर

देश के टॉप बिजनेसमैन और अमीर परिवार के घर आज किलकारियां गूंजी है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दादा दादी बन गए हैं. उनके बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने गुरुवार सुबर 11 बजे बेटे को जन्म दिया. परिवार में नए सदस्य के आने से सभी बेहद खुश हैं. बताया जा रहा है कि, मां और बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं.

मुकेश और नीता दोनों ही दादा दादी बनने पर बेहद खुश हैं. मुकेश अंबानी ने पोते की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में वे अपने पोते को गोद मे लिये हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो अस्पताल में ही ली गई. सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार में नए सदस्य आने की खुशी में खूब बधाईंया मिल रही है.

बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 में जिओ वर्ल्ड सेंटर में हुई थी, जिसमें बड़े-बड़े बिजनेसमैन से लेकर नेता और बॉलीवुड के बड़े-छोटे सभी सितारे शामिल हुए थे. इस शादी में यूके के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी अपनी पत्नी संग शादी में आए थे.

आकाश-श्लोका की शादी
आकाश-श्लोका अंबानी

हाल ही में फोर्ब्स रियल टाइम बिलियनेयर इंडेक्स की लिस्ट जारी की गई, जिसमें मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में 12वें नंबर पर हैं. फोर्ब्स रियल टाइम बिलियनेयर इंडेक्स के मुताबिक मुकेश अंबानी 75.4 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ इस स्थान पर पहुंच गए हैं.

अनिल कपूर को एयरफोर्स की वर्दी में आपत्तिजनक शब्द कहना पड़ा भारी, मांगी माफी

अन्य खबरें