मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से निधन, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 2:39 PM IST
  • शक्तिमान और महाभारत जैसे शो में नजर आ चुके मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से निधन हो गया है. दिल्ली के एक अस्पताल में वह भर्ती थी, इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया.
मुकेश खन्ना

शक्तिमान और महाभारत जैसे शो में नजर आ चुके मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से निधन हो गया है. दिल्ली के एक अस्पताल में वह भर्ती थी, इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि बिते 12 दिनों से उनकी बहन कोरोना के जंग लड़ रही थी जिंदगी और मौत के इस जंग को वह हार गईं. लंग्स कंजेशन की वजह से उनका निधन हो गया है.

मुकेश खन्ना ने अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी ख़बर का सच बताने का संघर्ष करता रहा। लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मँडरा रहा है. आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूँ ,हम सब परिवार सकते में आ गये हैं . १२ दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई. पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है. सचमुच मैं पहली बार ज़िंदगी में हिल गया हूँ.अश्रुपूरित नमन,भावभीनी श्रद्धांजलि.

श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना खूबसूरत लुक, देखें वीडियो

बता दें, हाल ही में मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह उड़ी थी. लेकिन बाद इस खबर को उन्होंने फर्जी बताया वह पूरी तरह ठीक है. उन्होंने अफवाहों का खंडन किया था. मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने बयानों के कारण वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं.

 

अन्य खबरें