मुकेश खन्ना ने कहा- औरतों का बाहर निकल काम करना समस्या की जड़, हुए ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 10:31 AM IST
  • एक्टर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है.वीडियो में महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों को याद दिला रहे हैं.
मुकेश खन्ना ने कहा- औरतों का बाहर निकल काम करना समस्या की जड़

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo पर अपने विचार रख रहे हैं और महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों को याद दिला रहे हैं. वायरल इस वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकल कर काम करने पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि औरतों को घर से बाहर निकल कर काम करना ही सारी समस्या का जड़ है.

उन्होंने इस बात को मीटू मुहिम के साथ भी जोड़ दिया है. वे कहते हैं- ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया. वे आज पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं. लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है. वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है.

प्रेग्नेंट करीना कपूर का रखा जा रहा है खास ख्याल, मां के मालिश का उठा रहीं लुफ्त

वीडियो में मुकेश खन्ना ये भी कह रहे हैं कि मर्द मर्द होता है और औरत, औरत रहती है. सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर बवाल खड़ा हो गया है. उन्हें इस बात के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. अपने इस पुराने वीडियो पर मुकेश खन्ना ने अबतक कोई सफाई नहीं दी है. लेकिन ये वीडियो वायरल हो चुका है और उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर भी हैं जो कह रहे हैं कि शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला. वहीं कई ऐसे भी हैं जो मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें