धोखाधड़ी केस में शिल्पा शेट्टी, शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ समन जारी, 28 फरवरी को पेशी के आदेश

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 9:48 AM IST
  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब नई मुसीबत में फंस गई है. मां सुनंदा और बहन शमिता सहित एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी के केस में समन जारी किया गया है. अधेरी कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं. बता दें कि एक व्यवसारी की शिकायत के बाद समन जारी किया गया है.
शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा (फोटो-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में पति राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म बनाने और बेचने के केस को लेकर खूब चर्चा में रहीं. इस मामले में भले ही कोर्ट से पति राज कुंद्रा को बेल मिल गई है. लेकिन शिल्पा शेट्टी की मुसीबते कम नहीं हो रही. अब शिल्पा, उनकी बहन शमिला और मां सुनंदा पर धोखाधड़ी का आरोप है. अब इस मामले में शिल्पा , शमिता और मां सुनंदा को समन जारी किया गया है. उन्हें 28 फरवरी तक कोर्ट में पेशी के आदेश दिए गए.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने एक्ट्रेस शिल्पा, उनकी बहन शमिता और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन भेजा गया है. व्यवसायी ने उन पर 21 लाख रुपये लोन नहीं चुकाने का आरोप लगाया. अब इसी मामले में कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने के आदेश दिए.

फिल्म Shamshera की रिलीज डेट का ऐलान, टीजर में दिखी रणबीर, सजंय दत्त और वाणी कपूर की झलक

जानकारी के मुताबिक परहद आमरा नाम के एक व्यवसायी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिल्पा, शमिता और सुनंदा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. तीनों पर 21 लाख रुपये लोन नहीं चुकाने का आरोप है. ये लोन शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में लिया था.

व्यवसायी एक ऑटो मोबाइल एजेंसी का मालिक है, जिसका आरोप है कि सुरेंद्र शेट्टी ने जो लोन लिया था उसे 2017 तक चुकाना था.लेकिन शिल्पा. शमिला और उनकी मां सुनंदा इस लोन को चुकाने से मना कर रहे हैं. अब इसी मामले में अंधेरी कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी 2022 को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं.

शिल्पा शेट्टी कुछ समय से लगातार किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी को रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में मुंबई कोर्ट ने आरोपों से मुक्त कर दिया था. 2007 में राजस्थान में एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने उन्हें पब्लिकली गले लगाया और किस किया था.

Kiss Day 2022: किस डे पर सिर्फ होंठों से नहीं बल्कि इन मैसेज के साथ कहें दिल की बात

अन्य खबरें