BMC ने कंगना रनौत को भेजा एक और नोटिस, ऑफिस के बाद अब इसे बताया अवैध निर्माण

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 11:37 AM IST
  • बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया है. बीएमसी ने इस बार कंगना के घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है. बीएसमसी ने कहा कि कंगना रनौत के खार वाले फ्लैट पर अवैध निर्माण हुआ है.
Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच में इन दिनों जुबानी जंग जारी है. बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़ने को लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ था, इससे पहले बीएमसी ने रविवार को कंगना के घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है. नोटिस में बीएसमसी ने कहा कि कंगना रनौत के खार वाले फ्लैट पर अवैध निर्माण हुआ है. बता दें कि कंगना इसी फ्लैट में रहती है. बीएमसी ने नोटिस में बताया है कि कंगना के दफ्तर की तुलना में घर निमार्ण में ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया है. 

कंगना रनौत का घर मुंबई के खार वेस्ट के आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर एक इमारत की 5वीं मंजिल में है.  जानकारी के अनुसार 5 वीं मंजिल के इस फ्लोर पर कंगना के पास तीन फ्लैट हैं. बताया जा रहा है कि तीनों फ्लैट में से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. 

कंगना रनौत मुंबई से मनाली के लिए रवाना, ट्वीट कर कहा-भारी मन से वापस लौट रही हूं

बीएमसी द्वारा जारी कि गई नोटिस में इन्ही फ्लैटों को अवैध बताया गया है. बीएमसी के मुताबिक, कंगना रनौत के धर पर कुल 8 बदलाव किए गए हैं, जिसे बीएमसी नियमों के विरुद्ध मानता है.

बिग बॉस सीजन 14 डेट रिलीज, 3 अक्टूबर से फिर लौटेंगे कलर्स पर सलमान खान

बता दें कि इससे पहले बीएमसी की तरफ से कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर में अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है. बीएमसी ने उसपर बुलडोजर चला दिया था. हालांकि, बांबे हाईकोर्ट ने आगे की कार्रवाई पर रोक लगा दिया है.

 

अन्य खबरें