मुंबई पुलिस ने किया अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार, तो भड़कीं कंगना रनौत ने ये कहा..

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Nov 2020, 1:27 PM IST
  • मुंबई पुलिस ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को गरिफ्तार कर लिया है. अब इस पूरे मामले पर कंगना रनौत का गुस्सा फूट चुका है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने खरी-खोटी सुनाई है.
कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को गिरफ्त में ले लिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट के जरिए कंगना रनौत ने अर्नब गोस्वामी को सपोर्ट किया है और लिखा है कि इतना गुस्सा सोनिया सेना को क्यों आता है. आजादी का कर्ज तो हमें चुकाना ही होगा. अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा है कि आखिर क्यों इतना गुस्सा आता है पप्पू प्रो का. इतना गुस्सा सोनिया सेना को क्यों आता है. 

अर्नब सर, बाल खींचने दीजिए उन्हें. हमला करने दें हमारे खुलकर बोलने पर. इनके चेहरे पर फांसी लगने से पहले मुस्कुराहट आने दें. कर्ज चुकाना है आजादी का. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आ रही हैं महाराष्ट्र को. अपने वीडियो में कंगना कहती हुई नजर आ रही हैं कि अर्नब गोस्वामी के घर आज आपने जाकर उन्हें मारा है, बाल खीचे हैं, और हमला किया है उनपर, ऐसे आप कितने घर तोड़ेंगे.

बॉलीवुड की ये हीरोइनें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत- ये है वजह

 इतना ही नहीं आगे कंगना ने कहा कि कितनों के गले दबाएंगे, और अवाजें कितनी बंद करेंगे आप लोग. कितने मुंह बंद करेंगे सोनिया सेना आप. बढ़ते ही जाएंगे यह मुंह. दरअसल महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की मौत की जांच के सिलसिले में अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है.

अन्य खबरें