सुशांत मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले को मुंबई पुलिस ने दबोचा

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 09:22 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में तीन एजेंसी लगी हुई है. हालांकि अभी तक एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. अब हाल ही में सुशांत केस में अफवाह फैलाने वाले को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके सोशल मीडिया अकाउंट को सस्पेंड भी कर दिया गया है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. तबसे लेकर अभी तक सुशांत मामले में कई ऐसी बातें सामने आई जिसने लोगों को चौंका कर रख दिया. हालांकि देखा जाए तो सारी बातों में सिर्फ सच्चाई ही नहीं थी, बल्कि कुछ झूठी खबरें भी थी. अब मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले में झूठी अफवाह फैलाने वाले दिल्ली के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है उनका नाम विभोर आनंद है. 

विभोर आनंद को पेशे से वकील बताया जा रहा है. विभोर आनंद के बारे में मुंबई पुलिस का कहना है कि इस शख्स ने झूठी अफवाह फैलाई थी. विभोर से मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी, जांच के दौरान ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि उसने ही झूठी अफवाह फैलाई है या फिर किसी और का हाथ है उसके पीछे. इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि दिशा सालियान जो सुशांत की पूर्व मैनेजर थीं.

नागिन’ 5 फेम सुरभि चंदना के साड़ी लुक के दीवाने हुए फैंस, देखें फोटोज़

 उसकी मौत के बारे में भी गलत अफवाह फैलाई गईं है. इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में की गई थी, क्योंकि मामला मुंबई पुलिस से जुड़ा हुआ था. दिल्ली पुलिस को इस बारे में खासा जानकारी नहीं थी. ऐसे में दिल्ली पुलिस इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है. दिल्ली पुलिस के अनुसार मुंबई पुलिस से जुड़ा मामला है. आरोपी को दिल्ली से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया और मुंबई लेकर रवाना हो गई.

अन्य खबरें