HC में मुंबई पुलिस का दावा- इस वजह से बिगड़ी सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 06:30 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने होने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. आए दिन इस केस में एक नया एंगल निकलकर सामने आता है. अब मुंबई पुलिस ने हाई कोर्ट में बताया है कि किस कारण से एक्टर की मानसिक हालत बिगड़ी थी.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेककर मुंबई पुलिस का खुलासा

बॉम्बे हाईकोर्ट को सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में मुंबई पुलिस ने बताया है कि उसका कर्तव्य था, एक्टर की बहनों के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज करना. क्योंकि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने जो सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, उससे अपराध होने का खुलासा होता है. इतना ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट में ये भी दावा किया है कि बहनों द्वारा बिना किसी जांच के दवा देने के कारण सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत बिगड़ गई.

 अपने हलफनामा में मुंबई पुलिस ने ये आशंका जताई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत बहनों की ओर से दी गईं दवाओं से ही बिगड़ी थी. दरअसल सोमवार को अदालत में मुंबई पुलिस ने एक शपथ पत्र दायर किया है. जिसमें उसने अनुरोध किया है कि सुशांत की बहनों फ्रिंया सिंह और मीतू सिंह की याचिका को खारिज कर दी जाए. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. 

कंगना रनौत और रंगोली को मुंबई पुलिस ने राजद्रोह मामले में दोबारा भेजा नोटिस

उनकी मौत के बाद से कुछ लोगों का मानना था कि हत्या हुई है, तो कुछ लोगों ने आत्महत्या बताया. इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती को सबसे बड़ा गुनहगार माना गया. सुशांत केस में ड्रग्स एंगल निकलने पर रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा. हालांकि अब जमानत पर एक्ट्रेस बाहर आ चुकी हैं. लेकिन उनका भाई शोविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में है.

 

अन्य खबरें