राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस को शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराया बयान

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 3:56 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस ने समन भेजा था. शर्लिन चोपड़ा क्राइम ब्रांच के ऑफिस के बाहर नजर आईं है. शर्लिन चोपड़ा मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्जन कराने पहुंची.
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस को शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराया बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों हिरासत में है राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाने और एप पर रिलीज करने का आरोप है. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस जांच कर रही है. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की बाद कई लोगों को पुलिस ने समन भेजा है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने शर्लिन चोपड़ा को भी समन भेजा है. सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा की फोटो वायरल हुई है. वायरल फोटो में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा क्राइम ब्रांच के ऑफिस के बाहर नजर आईं है. शर्लिन चोपड़ा मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्जन कराने पहुंची. एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाएं थे.

शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राज कुंद्रा ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. शर्लिन ने बताया था कि राज कुंद्रा उन्हे जबरन किस करने लगे थें. शर्लिन ने राज को रुकने को कहा था क्योंकि वह डर गई थी लेकिन वह नहीं माने तो उन्होंने राज को थक्का दिया जिसके बाद उन्होंने खुद वॉशरुम में बंद कर लिया था.

साड़ी में बेहद बोल्ड नजर आईं नोरा फतेही, नए वीडियो में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

 

अन्य खबरें