मुंबई पुलिस की मीडिया को चेतावनी-जेल से निकलने पर रिया चक्रवर्ती का पीछा नहीं

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 03:26 PM IST
  • मुंबई पुलिस ने बुधवार को मीडिया ने नियम जारी करते हुए कहा कि किसी सेलिब्रेटी का पीछा करने पर कार्रवाई की जाएगी. रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस में बेल पर बाहर आने से पहले मुंबई पुलिस ने नियम जारी किए.
मुंबई पुलिस की मीडिया को चेतावनी-जेल से निकलने पर रिया चक्रवर्ती का पीछा नहीं

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाईकोर्ट से बेल मिल गई है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मीडिया के लिए नियम जारी कर दिए हैं. मुंबई पुलिस के डिप्टी कमीशनर ने कहा कि किसी भी सेलेब्रिटी का पीछा करने या फिर रोककर बाइट लेने की जबरदस्ती कोशिश की जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसी के साथ मुंबई पुलिस ने कहा कि अगर किसी सेलिब्रेटी की गाड़ी सिग्नल पर भी रूकती है तो जबरदस्ती उसकी गाड़ी पर माइक लगाना पर भी मीडियाकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी.

रिया चक्रवर्ती के मामले में मीडिया कवरेज पर काफी सवाल उठे थे. जिसमें जांच एजेंसियों के दफ्तर के बाहर से लेकर सेलिब्रेटिज के घर के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ जमने लगी थी. इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने नियम जारी किए हैं.  

सुशांत ड्रग्स मामले में रिया को मिली सशर्त जमानत, भाई शौविक अभी जेल में रहेंगे

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में जेल गईं रिया करीब एक महीने बाद बाहर आ रही हैं. बुधवार को मुंबई हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को जमानत दी है. वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जी खारिज की गई है. सभी को ड्रग केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

कोर्ट ने रिया की जमानत पर कई नियम लगाएं हैं जिसमें वह 10 दिनों में एक बार पुलिस स्टेशन आकर हाजिरी लगाएंगी और जेल से रिहा होने के बाद अपना पासपोर्ट भी जमा कराएंगी. बिना कोर्ट की अनुमति के वह देश से बाहर नहीं जा सकती और मुंबई से बाहर जाने से पहले जांच अधिकारी को सूचित करना होगा.

अन्य खबरें