रेप केस मामले में 8 घंटे तक मुंबई पुलिस ने की अनुराग कश्यप से पूछताछ

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 10:28 AM IST
  • बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है. इसी मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया था और 8 घंटो तक सवालों के बौछार किए. मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने अनुराग कश्यप का बयान दर्ज कर लिया है, और अब आगे की छानबीन करने में लगे हैं.
अनुराग कश्यप फोटो साभार-हिंदुस्तान

वर्सोवा पुलिस ने करीब आठ घंटे तक बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से पूछताछ की, एक 30 वर्षीय एक्ट्रेस का आरोप है कि अनुराग ने उनका यौन उत्पीड़न किया. मंगलवार को पीड़िता से कहा गया था कि वो जांच में शामिल हो. यौन शोषण के आरोप में 22 सितंबर को पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये सब घटना उसके साथ तब घटित हुई जब काम के लिए उसने फिल्म निर्माता से संपर्क किया था.

अनुराग कश्यप पर कई धाराएं लगी हैं, जिसमें भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376(I)(बलात्कार), 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल देना), 341 (गलत संयम) और 342 ( गलत तरीके से प्रताड़ना) शामिल है, इसी के तहत फिल्ममेकर पर कार्यवाई की जा रही है. हालांकि अनुराग कश्यप ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है. बता दें अनुराग कश्यप करीब 10 बजे अपने वकील के संग 1 अक्टूबर को वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, और शाम को 6 बजे के करीब वहां से रवाना हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

अभिषेक त्रिमुखे जो पुलिस उपायुक्त हैं उनका कहना है कि अनुराग कश्यप का बयान दर्ज कर लिया गया है, और अब इस मामले की अच्छे से जांच की जा रही है. तो वहीं पीड़िता को कूपर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज करवाते हुए अनुराग कश्यप पर आरोल लगाया कि फिल्ममेकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के एक कैरेक्टर के बारे में बात करने के लिए 2013 में पीड़िता को अपने घर बुलाया था. जब एक्ट्रेस अनुराग के घर गईं तो उन्होंने यौन शोषण किया.

मौत से पहले रिया की हुई थी सुशांत से मुलाकात, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें