लॉकडाउन में खूब चला राज कुंद्रा के पोर्न फिल्मों का अश्लील धंधा, कमाए 1.17 करोड़

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Jul 2021, 12:16 AM IST
  • पोर्न फिल्म केस में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में उनकी कमाई की डिटेल्स भी सामने आई. ताजा जानकारी के मुताबिक कुंद्रा ने लॉकडाउन में पांच महीने के भीतर 1.17 करोड़ रुपये थी. वहीं 2023 तक उनका 34 करोड़ का टारगेट था.
राज कुंद्रा ने लॉकडाउन में पोर्न फिल्मों से की मोटी कमाई,

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा विवादों में घिरे हुए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न केस मामले में गिरफ्तार किया था. फिलहाल 27 जुलाई को किला कोर्ट ने आदेश के बाद राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत के लिए भेजा गया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे उनका केस और जटिल होता जा रहा है. 

बीते दिनों पुलिस को राज के खिलाफ छानबीन में कई सबूत मिले. उनके वाट्सएप चैट से लेकर बैंक डिटेल्स तक पुलिस ने खंगाल डाले , जिससे कुंद्रा के कई छिपे हुए राज से पर्दाफाश हुआ. अब राज कुंद्रा के बारे में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई, जो उनकी कमाई से जुड़ा हुआ है. 

पोर्न केस: पूनम पांडे बोलीं-2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ केस तो किया था लेकिन..

2020 में हुए लॉकडाउन में कई लोगों को महामारी के साथ आर्थिक तंगी से भी गुजरना पड़ा. कई लोग कोरोना में हुए लॉकडाउन से अपनी नौकरी गंवा बैठे तो वहीं कुछ पैसे पैसे को मोहताज हो गए. लेकिन राज कुंद्रा ने लॉकडाउन के दौरान अपने अश्लील धंधे से मोटी कमाई की.

ताजा जानाकरी के मुताबिक राज ने बीते साल लॉकडाउन में 5 महीने में 1.17 करोड़ रुपये कमाए थे. मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज ने अपने ऐप हॉटशॉट्स के सब्सक्राइबर्स से 1.17 करोड़ रुपये कमाए, जो ऐप्पल ऐप स्टोर द्वारा की गई है. ये कमाई अगस्त से लेकर दिसंबर 2020 की है. यही नहीं राज का टारगेट 2023 तक 34 करोड़ रुपये कमाने का था. इसके अलावा राज के गूगल प्ले के मोबाइल फोन ऐप की कमाई का पता लगना अभी बाकी है .

राज कुंद्रा ने नहीं शिल्पा शेट्टी ने अपने ऐप के लिए सेलिना जेटली को किया था अप्रोच

अन्य खबरें