कंगना रनौत और रंगोली को मुंबई पुलिस ने राजद्रोह मामले में दोबारा भेजा नोटिस

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 05:46 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ कुछ समय पहले मुंबई पुलिस ने राजद्रोह का मामला दर्ज किया था. इस इस मामले में एक्ट्रेस और उनकी बहन को मुंबई पुलिस ने दोबारा नोटिस भेजा है. यहां जानें पूरा मामला..
कंगना रनौत और रंगोली को दोबारा समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को बांद्रा पुलिस ने एक बार फिर से राजद्रोह के मामले में नोटिस भेजा है. 9 नवंबर और 10 नवंबर को रंगोली चंदेल और कंगना रनौत को पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बता दें कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के खिलाफ धार्मिक समुदायों के बीच फूट डालने और दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज किया है. 

कंगना और रंगोली के खिलाफ 17 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी. दोनों बहनों के खिलाफ दुसरा नोटिस जारी किया गया है, ये कहना है जोन 9 के डिप्टी कमिश्नर अभिषेख त्रिमुखे का. साथ ही उन्होंने कहा है कि पुलिस जांच में शामिल होकर उनका सहयोग करें. जो नोटिस जारी किया गया है उसके अनुसार कंगना को 9 नवंबर को ही जांच में उपस्थित होना होगा. 

कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस, ये है पूरा मामला

जबकि 10 नवंबर को एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है. बता दें  इस मामले में पहली बार कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए 26 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को बुलाया गया था. हालांकि इनके वकील ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि कंगना के घर में शादी है, ऐसे में वो पूछताछ के लिए नहीं पहुंच पाएंगी.

 

अन्य खबरें