नागिन 3 फेम पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप और छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 11:40 AM IST
  • छोटे परदे के पॉपुलर एक्टर पर्ल वी पुरी पर हाल ही में रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगा है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें 4 जून की रात अपने गिरफ्त में ले लिया. फिलहाल पर्ल पुलिस की कस्टडी में हैं, और उनसे पूछताछ चल रही है.
पर्ल वी पुरी रेप केस में गिरफ्तार

नागिन 3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल पर्ल वी पुरी समेत पांच और लोगों पर छेड़छाड़ करने और रेप का आरोप लगा है. इसी मामले में पर्ल वी पुरी को मुंबई के मलाड स्थित मलवानी पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है. पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया है. इस मामले में पीड़िता ने पर्ल वी पुरी समेत पांच और लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सबसे पहले कार में उसके संग इस वारदात को अंजाम दिया गया.

 उसके बाद कई बार इसको दोहराया भी गया है. बता दें पुलिस  अब सभी अपराधियों को अपने कस्टडी में लेकर पूछताछ करने में लगी हुई है. रेप और छेड़छाड़ के आरोप में पर्ल वी पुरी समेत पांच लोगों पर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया. जिसके बाद इन सभी को पुलिस ने 4 जून की रात में अपने गिरफ्त में ले लिया. अपने प्रोजेक्ट के साथ-साथ पर्ल वी पुरी अक्सर रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. 

रानी चटर्जी ने वीडियो शेयर कर बताया- कौन सा सॉन्ग है उनका सबसे फेवरेट

मालूम हो करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का रिलेशनशिप नागिन 3 के बाद से चर्चा का विषय बन गया था. हालांकि कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो पर्ल नागिन 3 के अलावा ब्रह्मराक्षस 2, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां और दिल की नजर से खूबसूरत जैसे शो में नजर आ चुके हैं.

 

अन्य खबरें