मौनी रॉय-सूरज नांबियार की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें दूल्हा-दुल्हन की हल्दी की फोटो वीडियो

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 5:26 PM IST
  • एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन और अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूजर नांबियार के साथ शादी कर रही हैं. गोवा में शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. सोशल मीडिया पर मौनी और सूरज की हल्दी सेरेमनी की फोटो वीडियो सामने आई है.
मौनी रॉय (फोटो-इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी 2022 को गोवा में शादी करने वाले हैं. शादी के लिए फैमली और फ्रेंड्स गोवा पहुंच चुके हैं. हल्दी सेरेमनी के साथ ही शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है. हल्दी सेरेमनी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दूल्हा दुल्हन नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही मौनी के क्लोज फ्रेंड्स और टीवी जगत के जाने माने स्टार अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, मीत ब्रदर्स और ओंकार कपूर जैसे सेलेब्स भी फोटो वीडियो में नजर आ रही हैं. सभी हल्दी फंक्शन में खूब इंजॉय करते दिखे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, सूजर और मौनी दोनों हल्दी फंक्शन के दौरान व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वीडियो में मौनी पीले रंग के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है. इसमें मौनी अपने होने वाले पति सूरज के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगा रही है. मौनी ने शादी की फोटो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तो शेयर नहीं की लेकिन उनके कुछ फ्रेंड्स शादी की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं.

Video: Bigg Boss 15 का ग्रैंड फिनाले होगा खास, शहनाज देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट

अर्जुन बिजलानी जोकि टीवी शो में उनके को-स्टार रह चुके हैं और मौनी के अच्छे फ्रैंड है, वो भी दोस्त की शादी खूब इंजॉय कर रहे हैं. ढोल बजाते हुए अर्जुन की वीडियो सामने वायरल हो रही है. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी मौनी के साथ वीडियो शेयर की है. इस दौरान वह मौनी के मेहंदी वाले हाथ को कैमरे के सामने दिखा रहे हैं.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी गोवा में हो रही है. गुरुवार 27 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी बंगाली रीति-रिवाजों से हो रही है. कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मौनी और सूरज ने अपनी शादी की प्लानिंग की है और सभी सावधानियां बरत रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार, मौनी और सूरज ने पहले बड़े और ग्रैंड तरीके से शादी की प्लानिंग की थी. लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के कारण उन्होंने गेस्ट लिस्ट छोटी कर दी. इस कारण वह कई खास लोगों को भी शादी में नहीं बुला सकी. हालांकि हालात सुधरने के बाद मौनी शादी के बाद मुंबई में एक गैंड रिसेप्शन पार्टी भी दे सकती हैं.

गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति में डूबे अमिताभ बच्चन, मूंछों में दिखा तिरंगे का रंग

 

अन्य खबरें