गोवा में दुल्हन बनेंगी मोनी रॉय, ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ होगी beach वेडिंग

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 7:34 PM IST
  • मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ गोवा में beach वेडिंग करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड के साथ 27 जनवरी को शादी करेगी.
गोवा में दुल्हन बनेंगी मोनी रॉय, ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ होगी beach वेडिंग

नागिन फेम अभिनेत्री मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार से शादी करने जा रही है. वहीं मौनी रॉय बॉयफ्रेंड के साथ शादी के गोवा करेगी. जहां पर वह पिछले महीने से ही अपनी सहेलियों के साथ छुट्टियां मना रही है. वहीं मौनी रॉय बॉयफ्रेंड ले साथ शादी के बंधन में बांधने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं सूत्रों की माने तो मौनी रॉय जनवरी के 27 तारीख को शादी के बंधने में बांधने जा रही है.

शादी को लेकर अभी तक मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. पिछले महीने गोवा में मौनी रॉय अपने दोस्तों के साथ छुट्टिया बिताने और मौज मस्ती की फोटो सामने आने के बाद शादी की अटकले लगाई जा रही थी. इसके साथ ही मौनी रॉय का गोवा में सहेलियों के साथ छुट्टिया मनाने को उनकी बैचलर पार्टी भी बताई जा रही है. गोवा में मौनी रॉय की छुट्टिया बिताने की फोटो उनकी दोस्त आशका गोराडिया ने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

टूट गई अर्जुन-मलाइका की जोड़ी‍! ब्रेकअप के बाद जानें कैसा है एक्ट्रेस का हाल

वहीं मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड की शादी दुबई या इटली में होने की आशंका लगाई जा रही थी. लेकिन अब इनकी शादी की तारीख और जगह को अंतिम रूप दे दिया गया है. जानकारी के अनुसार मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में शादी करने जा रही है. वहीं उनकी शादी समारोह दो दिवसीय होने वाला है. जिसमे शादी की रस्मे 26 जनवरी को होंगी और उसके बाद विवाद 27 जनवरी को समुद्र तट पर होगा. सूत्रों के मुताबिक शादी के लिए दक्षिण गोवा में  एक पूरा पांच सितारा होटल बुक किया है. शादी की तैयारियां भी जोरो पर है.

अन्य खबरें