लव स्टोरी का ट्रेलर नागा चैतन्य ने किया शेयर, फैंस ने सामंथा अक्किनेनी संग बिगड़ते रिश्ते पर किए सवाल

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 1:02 PM IST
  • नागा चैतन्य जल्द ही फिल्म लव स्टोरी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है. लव स्टोरी फिल्म में नागा चैन्यय संग साई पल्लवी की जोड़ी देखने को मिलेगी.
नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी

साउथ के मेगा स्टार कहे जाने वाले नागा चैतन्य और साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव स्टोरी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का नागा चैतन्य के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. काफी बज बना हुआ है इस फिल्म का. इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में नए रिलीज डेट की घोषणा की है. पहले ये फिल्म 16 अप्रैल 2021 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली थी. लेकिन कोरोना के कहर के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल कर आगे कर दी गई. अब ये फिल्म 24 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

 हाल ही में लव स्टोरी के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज किया है. नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है.  नागा चैतन्य ने ये भी बताया है कि 24 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नागा चैतन्य की फिल्म लव स्टोरी का ट्रेलर 2 मिनिट 19 सेकेंड का है, जिसमें डांस, एक्शन और ड्रामा सबकुछ देखने को मिल रहा है. लव स्टोरी फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही देर में 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

अभिनव शुक्ला पत्नी रुबिना दिलैक संग शहनाज गिल से मिलने पहुंचें, बताया- कैसी हैं सना

इस ट्रेलर पर फैंस जमकर कॉमेंट की बरसात करने में लगे हुए हैं. लेकिन इस दौरान पूछे गए सवाल उनकी फिल्म से कम है और पत्नी सामंथा अक्किनेगी संग बिगड़ते रिश्तों को लेकर आ रही खबर पर ज्यादा है. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स इस मामले पर दो हिस्सों में बंट चुके हैं. कुछ पूछ रहे हैं कि क्या ये खबर सही है, तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि वो उनकी पर्सनल लाइफ है जिसके बारे में पूछने का कोई हक नहीं.

 

अन्य खबरें