सुशांत केस: NCB ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, बेल रिजेक्ट, गईं जेल

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 05:41 PM IST
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तीन दिनों की पूछताछ के बाद ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी पहले ही ड्रग्स केस में अरेस्ट कर चुकी है.
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई और ईडी पूछताछ कर चुकी है. उन्हें ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत की फैमिली की तरफ से सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपों का सामना कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है और उसके बाद जमानत की याचिका भी खारिज कर दी है. एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया को अरेस्ट किया है जबकि उनका भाई शौविक चक्रवर्ती पहले ही ड्रग्स केस में एक ड्रग डीलर के साथ गिरफ्तार हो चुका है.

सुप्रीम कोर्ट ने पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर को जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया है. सुशांत केस में सीबीआई समेत तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां अपने-अपने क्षेत्र में आने वाले बिन्दुओं की जांच कर रही हैं.

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के आगरा सेंट क्लेयर स्कूल एलबम से EXCLUSIVE

सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया से कई बार पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने रविवार और सोमवार को पूछताछ के बाद मंगलवार को कुछ देर की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार करने का फैसला किया.

रिया की मुंबई कोर्ट में शाम को वर्चुअल पेशी कराई गई जिन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है. कोर्ट में रिया के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है और बेल के लिए सेशंस कोर्ट जाने कहा है.

सुशांत सिंह केस: ED के सामने पेश होंगे गौरव आर्या, रिया की ड्रग्स चैट में था नाम

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने रविवार को कहा था कि "बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार करा दिया. मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को अच्छे से तबाह कर दिया है. लेकिन न्याय के नाम पर सब उचित है. जय हिन्द."

अन्य खबरें