नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' का ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 1:49 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें अद्भुत की झलक देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फिल्म की जानकारी दी गई है.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म अद्भुत.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाल ही में कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई. ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है कि लंबे इंतजार के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. आज नवाजुद्दी की नई फिल्म 'अद्भुत' का ऐलान किया गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे दमदार कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ देखा जा सकेगा. निर्देशक शब्बीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म अद्भुत की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

फिल्म के मेकर्स और कास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वी़डियो शेयर करते हुए अद्भुत की जानकारी दी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मी़डिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो काफी शानदार है. इसमें नवाजुद्दीन के साथ डायना, श्रेया और रोहन भी नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में हमेशा की तरह एक बार फिर से नवाजुद्दीन ने अपने डॉयलॉग से फैंस को इंप्रैस कर दिया. वह कहते हैं- 'अगर आपको कुछ नहीं दिख रहा है इसका मतलब ये नहीं है कि वहां कुछ नहीं है, बस वहीं रोशनी कम है.'

कृति सेनन के प्यार में राजकुमार राव ने मम्मी-डैडी को लिया गोद, फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का मजेदार टीजर रिलीज

सोशल मीडिया पर फिल्म का वीडियो को शेयर करते हुए निर्देशक सब्बीर खान लिखते हैं-एक वादा जो मैंने साल की शुरुआत में सब्बीर खान फिल्म्स में नई और विविध कहानियों को बताने के लिए किया था. उस वादे को निभाते हुए पेश है मेरी नई फिल्म की एक झलक, उम्मीद है आपको पसंद आएगी.

फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो अभी आधिरकारित तौर पर इसके रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. उम्मीद है जल्द ही मेकर्स द्वारा फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा. अब देखना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये थ्रिलर फिल्म अद्भुत कब तक फ्लोर पर आती है.

Aryan Khan Drugs Case: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त से मिली क्रूज ड्रग्स पार्टी की भनक, फिर NCB ने किया भंडाभोड़

अन्य खबरें